Type Here to Get Search Results !

Love Shyari In Hindi

Love Shyari In Hindi

Love Shyari In Hindi


बड़ा ही प्यारा है मेरा दोस्त।
क्योंकि कुंवारा है मेरा दोस्त।।
***********************
हे यार सुन यारी तेरी
मुझे वाइफ से भी प्यारी है।
क्योंकि मुझे मेरी वाइफ ने
दी ढेर सारी जिम्मेदारी है।
***********************
दोस्त दोस्त ना रहा
ना ही रहा प्यार प्यार।
जिस दोस्त के सहारे छोड़ा प्यार
बना दिया उसने फलदार।।
***********************
दोस्त ने छोड़ दिया
दोस्त का साथ।
क्योंकि दोस्त को छू गया
एक लड़की का हाथ।।
***********************
दोस्त था मेरा बड़ा ही समझदार
अच्छा खासा वफादार।
लेकिन आज बोला गधा हूँ
क्योंकि बन गया हूँ करके प्यार
पता चला माशूका से
कहीं गुना अच्छा होता है यार।।
***********************
दोस्ती के खातिर मैंने उसे खूब टिपाया।
क्योंकि उसकी बहन ने कभी भैया नहीं बुलाया।।
***********************
फ्रेंडशिप में जिंदगी होती हिरे मोती सी सुन्दर।
प्यार में हो जाती उछलता हुआ बन्दर।।
***********************
इश्क़ में बन्दा फूट-फूट के रोता है।
क्योंकि इश्क़ में जूनून होता है।
लेकिन दोस्ती में जून-जुलाई सब होता है
महीना दिन हो कोई सा
बंदा कम से कम चैन से सोता है।
***********************
कृष्ण सुदामा जैसी दोस्ती तोड़ दी
क्योंकि लव हुआ था परी से।
अब दिखाई देता ढ़ोता बोझा
पता चला बंधा हुआ है बकरी से।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad