Type Here to Get Search Results !

Shayari: Romantic Love Shayari

Shyari: Romantic Love Shayari

Shyari: Romantic Love SHyari



अगर अपनी किस्मत लिखने का
जरा सा भी हक हो मुझे,
तो अपने नाम के साथ तुझे हर बार लिखूं..!!
♡ ━━━━━━━━━━━━━━ ♡
ये मोहब्बत है जनाब कितनी भी
तकलीफ दे मगर सुकून भी उसी
की बाहों में मिलता है।
♡ ━━━━━━━━━━━━━━ ♡
जब किसी की रूह में उतर जाता है मोहब्बत का समंदर,
तब लोग जिंदा तो होते हैं लेकिन किसी और के अंदर।
♡ ━━━━━━━━━━━━━━ ♡
अमल से भी मांगा वफा से भी मांगा,
तुझे मैंने तेरी रज़ा से भी मांगा,
न कुछ हो सका तो दुआ से भी मांगा,
कसम है खुदा की खुदा से भी मांगा।
♡ ━━━━━━━━━━━━━━ ♡
मेरी आंखों के ख्वाब, दिल के अरमान हो तुम,
तुम से ही तो मै हूं, मेरी पहचान हो तुम,
मैं जमीन हूं अगर तो मेरे आसमान हो तुम,
सच मानो मेरे लिए तो सारा जहान हो तुम।
♡ ━━━━━━━━━━━━━━ ♡
इन आँखों को जब तेरा दीदार हो जाता है…
दिन कोई भी हो लेकिन त्यौहार हो जाता है
♡ ━━━━━━━━━━━━━━ ♡
तेरी खैरियत का ही जिक्र रहता है दुआओं में,
मसला सिर्फ मोहब्बत का ही नही फिक्र का भी है.!
♡ ━━━━━━━━━━━━━━ ♡
मोहब्बत में नशा तेरे इंतजार का है
इस दिल में नशा तेरे दीदार का है
ना होश में ला मुझे मदहोश ही रहने दे,
मेरे इन नैनो में नशा तेरे प्यार का है…
♡ ━━━━━━━━━━━━━━ ♡
सुबह में देखूं शाम में देखूं
तेरा प्यारा सा चेहरा मैं चाँद में देखूं
तेरे हुस्न की क्या तारीफ करूं मैं
तेरा चेहरा मैं सारे जहां में देखूँ
♡ ━━━━━━━━━━━━━━ ♡
छुपा लूं तुझको अपनी बाँहों में इस तरह,
कि हवा भी गुजरने की इजाज़त मांगे,
मदहोश हो जाऊं तेरे प्यार में इस तरह,
कि होश भी आने की इजाज़त मांगे।
♡ ━━━━━━━━━━━━━━ ♡
Shyari: Romantic Love SHyari
कुछ हदें हैं मेरी कुछ हदें हैं तेरी..!!
लेकिन दायरों में भी इश्क़ होता है…!!❤
 ♡ ━━━━━━━━━━━━━━ ♡
मैं बन जाऊं रेत सनम,,
तुम लहर बन जाना…
भरना मुझे अपनी बाहों में
अपने संग ले जाना..!!
♡ ━━━━━━━━━━━━━━ ♡
मोहब्बत की कहूँ देवी या तुमको बंदगी कह दूँ,
बुरा मानो न गर हमदम तो तुमको ज़िन्दगी कह दूँ।❤
♡ ━━━━━━━━━━━━━━ ♡
अच्छा लगता हैं तेरा नाम मेरे नाम के साथ,
जैसे कोई खूबसूरत जगह हो हसीन शाम के साथ।
♡ ━━━━━━━━━━━━━━ ♡
जी चाहे कि दुनिया की हर एक फ़िक्र भुला कर,
दिल की बातें सुनाऊं तुझे मैं पास बिठाकर।
♡ ━━━━━━━━━━━━━━ ♡
ये लकीरें ये नसीब ये किस्मत,
सब फ़रेब के आईने हैं,
हाथों में तेरा हाथ होने से ही,
मुकम्मल ज़िन्दगी के मायने हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad