Type Here to Get Search Results !

Latest Funny Status

Latest Funny Status 


बंता - जेल को हिंदी में,
हवालात क्यों कहते हैं ?

संता - क्योंकि जेल में,
खाने को सिर्फ हवा और,
लात ही मिलती है..
===================
బంటా - హిందీలో జైలు,
దీన్ని హవాలా అని ఎందుకు పిలుస్తారు?

శాంటా - ఎందుకంటే జైలులో,
గాలి తినడానికి మరియు
కిక్ పొందండి ..
=================

संता पुलिस स्टेशन आया और बोला: मुझे अर्रेस्ट कर लो, मैंने अपनी पत्नी के सर पर डंडा मारा है!

पुलिस: क्या वो मर गई?

संता: नहीं वो तो बच गई, अब मेरी खैर नहीं!
==================


बाबूजी कहते है की शिक्षा सबका हक है..
इसलिए मैने सोचा
.
.
.
ज्यादा पढाई करके किसी का हक क्यों मारूँ..

===============
पत्नी : "आप ने कल बहुत अधिक शराब पी रखी थी..😡"

पति : "नही .कुछ ज्यादा नही पी थी.😅"


पतनी : "फिर क्यों आप नल के पास बेठकर नल को बोल रहे थे .. 'रो मत सब ठीक हो जायेगा'..😡"
=================

संता � यार मेरे एक कमीने दोस्त ने चुपके से
मेरी गर्लफ्रेंड का नंबर मेरे मोबाईल से चुरा लिया

बंता � फिर क्या हुआ मेरे भाई ?

संता �
.
.
.
.
होना क्या था,
कमीना सुबह से अपनी ही बहन को रोमांटिक मैसेज भेज रहा है
=======================

संता: डाक्टर साहब मैं चश्मा लगाकर
पढ़ तो सकूंगा न?
.
.
डाक्टर: हाँ हाँ बिल्कुल।
.
.
संता: थैन्क यू डाक्टर साहब आपने
अनपढ़ आदमी की जिंदगी
बना दी।
,
डॉक्टर साहब खुद के अस्पताल
में भर्ती !! 😂😂😀😂😂

=========================
संता (एयर होस्टेस से): आपकी शक्ल मेरी बीवी से मिलती है.. 😎

एयर होस्टेस ने ज़ोरदार थप्पड़👋🏽संता के मुँह पर मारा..

संता: कमाल है, आदत भी वही है😝😝😝😂😂😂😂😂
====================
Banta: Yeh chaku kyu ubal rahe ho?
Santa: Suicide karne ke liye
Banta: To phir ubalne kui kya zarurat hai?
Santa: Kahin infection na ho jaye.
=================
Santa:Train me raat bhar nind nhi ayi,
upr ki seat mili thi, garmi bahut thi.
Banta:To xchnge krna tha
Santa:Kisse krta?
Niche ki seat pe koi aya hi nahi.
======================

Train Chali, Santa 1 Dibbe Mai Char Gaye..
TT Bola: Kyun Paa Ji, Nazar Nhe Aate, Ye Ladies Ka
Dibba Hai.
Santa Ji: Sorry Ji, Mere Ko Laga Aap Mard Ho.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad