Type Here to Get Search Results !

Comedy Shayari in Hindi

Comedy Shayari in Hindi

Comedy Shayari in Hindi

1. कंप्यूटर‬ के जैसा ‪दिमाग‬ था मेरा, पगली‬ ने ‪‎लव यू लव यू  कर के ‪‎हैंग‬ कर दिया|‬‬‬‬‬‬‬‬‬

2. यहां खुदा है, वहां खुदा है, आस पास खुदा ही खुदा है, और जहां खुदा नहीं है, वहां कल खुदेगा|

3. दिल जल रहा है किस्मत आजमा रहा हूं, दिल जल रहा है किस्मत आजमा रहा हूं, खूब घुमाया उस बेवफा को बाइक पर इसीलिए आज रिक्शा चला रहा हूं|

4. बहुत उदास है कोई तेरे जाने से, हो सके तो लौट आ किसी बहाने से, तू लाख खफा सही पर एक बार तो देख, कितना कचरा जमा है तेरे न आने से|

5. अपनी इंडिया में सरकार हो या शादी, सबको एक साल में खुश खबरी चाहिए|

6. पगली प्यार दिखाएगी तो प्यार पाएगी एट्टीटुड दिखाएगी तो थप्पड खाएगी|

7. हसरत ए दीदार के लिये उसकी गली मे मोबाईल की दुकान खोली, मत पूछो अब हालात ए बेबसी ऐ गालिब, रोज़ एक नया शख्स उनके नम्बर पे रीचार्ज़ करवानें आता है|

8. परीक्षा में बैठे दुखी छात्र की शायरी, प्यासी निगाहों से जलता रहा मेरी चाहत का दिया;कुछ तो बता दे मेरे यार, मैंने अभी शुरू भी नहीं किया|

9. चप्पल छोटी हो जाए तो पाँव में नहीं आती, वाह वाह| चप्पल छोटी हो जाए तो पाँव में नहीं आती, और गर्लफ्रेंड मोटी हो जाए तो बाहों में नहीं आती|

10. मैने कहा मेरे इश्क़ में फ़ना हो जाओ, उसने भी कह दिया पेपर चल रहे है दफ़ा हो जाओ|

11. मोहब्बत के खर्चो की बड़ी लंबी कहानी है, कभी फिल्म दिखानी है तो कभी शोपिंग करानी है, मास्टर रोज कहता है कहाँ है फीस के पैसे? उसे समझाऊं मैं कैसे की मुझे छोरी पटानी है|

12. पुराने जमाने में जब कोई अकेला बैठकर हंसता था, तो लोग कहते थे, कि इसपर कोई भूत प्रेत का सांया है, आज कोई अकेले में बैठकर हंसता है तो कहते हैं, मुझे भी सेंड कर दे|

13. मुझसे वो कहती है कि तुम्हारी जिन्दगी को जन्नत बना दूंगी जब की बनाना उसे दाल, चावल भी नही|

14. न जाने कब कोई अपना रुठ जाये, न जाने कबकोई अश्क आँखों से छूटजाये, कुछ पल हमारे साथभी मुस्कुरा लिया करो ऐ दोस्त न जाने कब तुम्हारे दांत टूटजाये|

15. पलट दूँगा सारी दुनिया मैं ए खुदा, बस रजाई में से निकलने की ताकत दे दे|

16. काश दिलों के भी इलेक्शन होते, मैं धांधली करके तुम्हे जीत लेता|

17. उसने कहा कि मुझे मोहब्बत की सजा दो, मैंने जाके सब कुछ उसकी मम्मी को बता दिया|

18. जब घी सीधी उंगली से न निकले तो घी का डिब्बा गरम करलें| हर चीज़ में ऊँगली डालना ज़रूरी नहीं होता|

19 . मोहब्बत हो गई है डाकू सुल्ताना के बेटी से, न जाने किस गली में ज़िन्दगी की शाम हो जाये|

20. फिजाओं के बदलने का इंतज़ार मत कर, आँधियों के रुकने का इंतज़ार मत कर, पकड़ किसी को और फरार हो जा, पापा की पसंद का इंतज़ार मत कर|

21. आपकी याद में एक शायर अर्ज़ किया है, आज है मंगल कल था पीर वह वह कभी तो कुछ भेजा कर फकीर|

22. इश्क में ख्याल बहुत है इश्क के चर्चे बहुत है, सोचते है हम भी करले इश्क पर सुना है इश्क में खर्चे बहुत है|

23. और भी चीजें बहुत सी लुट चुकी है दिल के साथ, ये बताया दोस्तों ने इश्क फरमाने के बाद, इसलिए कमरे की एक एक चीज़ चेक करता हूँ, एक तेरे आने से पहले एक तेरे जाने के बाद|

24. मैंने कहा दिलरुबा उसने कहा पैसे दिखा, मैं बोला पैसा नहीं है उसने कहा कैसे नहीं है, में कहा महेंगायी बहुत है उसने जा फिर तो मेरा भाई है|

25. हमने चूम लिया जमीन को जहाँ पर उसने पैर रखे और वो बेवफा हमारे घर आके बोली चाची तुम्हारा बेटा मिटटी खाता है|

26. प्यार एक सदमा है धोंको की रवानी है, ज़िन्दगी और कुछ नहीं बस एक्स और नेक्स्ट की कहानी है|

27. फिजा में महकती शाम हो तुम, प्यार का पहला जाम हो तुम, और क्या कहें सनम तेरे बारे में खर्चे का दूसरा नाम हो तुम|

28. ना रखो ज़रूरत सितारों की, ना खुवाइश रखो फालतू यारों की, बस एक दोस्त रखो हमारे जैसा, जो वाट लगा दे हजारों की|

29. दोस्ती बुरी हो तो उसे होने मत दो, अगर हो गई तो उसे खोने मत दो और अगर दोस्त है सबसे प्यारा तो उसे चैन की नींद सोने मत दो|

30. सितम ढाने की भी हद होती है, पास ना आने और रूठ जाने की भी हद होती है, एक डेट तो कर ले जालिम, पैसा बचाने की भी हद होती है|

31. जवानी के दिन चमकीले हो गए, हुस्न के तेवर नुकीले हो गए, हम इज़हार करने से रह गए, उधर उनके हाथ पीले हो गए|

32. तुमसा कोई दूसरा जमीन पर हुआ, तो रब से शिकायत होगी, एक को तो झेला नहीं जाता, दूसरा आ गया तो हालत क्या होगी|

33. मच्छर ने काटा वो उसका जनून था, मैंने खुजाया वो मेरा सुकून था, मैं चाहकर भी उसको कैसे मार देता उस कम्बखत की रगों में तो मेरा ही खून था|

34. ऐ खुदा हिचकियों में, कुछ तो फर्क डालना होता अब कैसे पता करूँ कि कौनसी वाली याद कर रही है|

35. उम्र की राह में जज्बात बदल जाते है, वक़्त की आंधी में हालात बदल जाते है, सोचता हूं काम कर कर के रिकॉर्ड तोड़ दूं, कमबख्त सैलेरी देख के ख्यालात बदल जाते हैं|

36. दिल दो किसी एक को और वो भी किसी नेक को, मंदिर का प्रसाद नहीं, जो बांट दो हर एक को|

37. कहते हैं कि प्यार की राहों पे चलना आसान नहीं, मैंने भी कल चल के देखा मुझे तो रास्ता ठीक ही लगा|

38. लोग पूंछते है कि आसमान में तारे कितने है, साले ये नही पूंछते कि दुनिया में कुँवारे कितने है?

39. बीवी भी हक जताती है, माँ भी हक जताती है, शादी के बाद आदमी कश्मीर हो जाता है|

40. तुम थोड़ी सी ‪फुलझड़ी‬ क्या हुई, पूरा मौहल्ला ही ‪माचिस‬ हो गया|‬‬‬‬‬‬

41. किस किस का नाम लें अपनी बरबादी में, बहुत लोग आये थे दुआएं देने शादी में|

42. हीर रो रो कर रांझे से कह रही है, हाथ छोड़ कमीने मेरी नाक बह रही है|

43. ना तलवार की धार से ना गोलियों की बौछार से, बंदा डरता है तो सिर्फ अपने बाप की मार से|

44. हमारी तो किस्मत ही कुछ ऐसी निकली, जमींन मिली तो बंजर एडमिन मिला तो कंजर?

45. पलट दूँगा सारी दुनिया मैं ए खुदा बस रजाई में से निकलने की ताकत दे दे|

46. आपकी सूरत मेरे दिल में ऐसे बस गयी है, जैसे छोटे से दरवाजे में भैंस फंस गयी है|

47. वो मिला तो कहता था कि पायलट बनूँगा फ़राज़, हालत ऐसी है की मक्खी भी उड़ाई नहीं जाती|

48. अर्ज़ किया है निकालो मेरा जनाज़ा उसकी गली से यारो उसकी माँ बोलेगी कमीना मरता मरता भी एक राउंड मार गया|

49. आँखों से आँसुओं की विदाई कर दो, दिल से ग़मों की जुदाई कर दो, अगर फिर भी न लगे दिल कहीं तो मेरे घर की पुताई कर दो|

50. सनम इस जनम में तू ही तो है एक फूल हमारे चमन में देखते हैं जब जब तुझको खलबली मच जाती है पूरे बदन में|

51. प्यार में किसी ने धोखा खाया है, तो किसी ने कसम खायी है, हम तो वो मजनु है जिस ने सिर्फ और सिर्फ जूती खायी है|

52. अजब सी हालत है तेरे जाने के बाद, मुझे भूख लगती खाना खाने के बाद, मेरे पास दो ही समोसे थे जो मैंने खा लिए, एक तेरे आने से पहले एक तेरे जाने के बाद|

53. यू ना किसी के दिल से खेलो जब ग्रुप में मेसेजेस ही नही करना है तो स्मार्ट फ़ोन बेच कर रेडियो ले लो|

54. इश्क़ में ये अंजाम पाया है, हाथ पैर टूटे, मुँह से खून आया है, हॉस्पिटल पहुंचे तो नर्स ने फ़रमाया, बहारों फूल बरसाओ, किसी का आशिक़ आया है|

55. ज़मीन पर वो मेरा नाम लिखते है और मिटाते है, उनका तो टाइमपास हो जाता है, कम्भख्त मिटटी में हम मिल जाते है|

56. ये बारिश का मौसम बहुत तड़पाता है, वो बस मुझे ही दिल से चाहता है, लेकिन वो मिलने आए भी तो कैसे, उसके पास न रेनकोट है और ना छाता है|

57. तुमसा कोई दूसरा जमीन पर हुआ तो रब से शिकायत होगी, एक को तो झेला नहीं जाता दूसरा आ गया तो हालत क्या होगी|

58. न जाने कब कोई अपना रुठ जाये, न जाने कब कोई अश्क आँखों से छूट जाये कुछ पल हमारे साथ भी मुस्कुरा लिया करो ऐ दोस्त न जाने कब तुम्हारे दांत टूट जाये|

59. अर्ज़ किया है कि, आपकी स्माईल ने सारा जहा हिला दिया आपकी स्माईल ने सारा जहा हिला दिया कोमा से जगे मरीज को परमानेंट सुला दिया|

60. मेरे इश्क की बॉलिंग ने, उसके दिल का विकेट गिरा दिया पर तकदीर तो देखो, उसका बाप अम्पायर था, मेरी बोल को नो बॉल देकर, फ्री हीट बना दिया|

61. बोतल छुपा दो कफन में मेरे, शमशान में पिया करूंगा जब खुदा मांगेगा हिसाब तो पैग बना कर दिया करूंगा|

62. मोहब्बत ना सही मुकदमा ही कर दे मुझ पर कम्बख्त कम से कम तारीख दर तारीख मुलाकात तो होगी|

63. आँखो से आँखे मिलाकर तो देखो, एक बार हमारे पास आकर तो देखो, मिलना चाहेंगे सब लोग तुमसे एक बार मेरे दोस्त साबुन से नहाकर तो देखो|

64. जवानी के दिन चमकीले हो गए हुस्न के तेवर नुकीले हो गए| हम इज़हार करने से रह गए उधर उनके हाथ पीले हो गए|

65. ये जो लड़कियों के बाल होते हैं लड़कों को फ़साने के जाल होते हैं खून चूस लेती हैं लड़कों का सारा तभी तो इनके होंठ लाल होते हैं|

66. इश्क का जिसको ख्वाब आ जाता है, समझो उसका वक़्त खराब आ जाता है, महबूब आये या न आये पर तारे गिनने का हिसाब आ जाता है|

67. देख पगली फोटो मेरी अच्छी है, सोच मेरी सच्ची है फिर भी में तुझे पसंद नहीं आया तो बेबी अभी तू बच्ची है|

68. ताज महल क्या चीज है, हम इससे भी अच्छी इमारत बनवा देंगे शाहजहां ने मुमताज़ को मुर्दा दफनाया था| हम तुझे ज़िंदा ही दफना देंगे|

69. मोहब्बत में जब मुझे धोखा मिला तो ज़िन्दगी में चारो ओर उदासी छा गयी| सोचा था की आग लगा दूंगा इस दुनिया को पर कम्बख्त कॉलोनी में दूसरी आ गयी|

70. कसम से हर एक लड़की भुला दूंगा, सब ही की तस्वीरें जला दूंगा, एक तुम ही रहोगे इस दिल में बैलेंस डलवा दो बहुत दुआ दूंगा|

71. आँखों में आँसू, चेहरे पर हँसी है| साँसों में आहें, दिल में बेबसी है| पहले क्यूँ नहीं बताया यार कि दरवाजे में ऊँगली फँसी है|

72. वो छत पर चढे, पतंग उड़ाने के बहाने| बाजु वाली भी आई, कपड़े सुखाने के बहाने बीवी ने देखा ये हसीन नजारा वो डंडा ले आई, बन्दर भगाने के बहाने|

73. हर गली फूलों से सजा रखी है, हर चोक पर लड़कियाँ बैठा रखी हैं, जाने किस गली से गुजरेंगे आप हर लड़की के हाथ में राखी थमा रखी है|

74. हर तरफ पढ़ाई का साया है, किताबों में सुख किसने पाया है, लड़के तो जाते है ट्युशन में लडकियाँ देखने, और सर कहते है, देखों इतनी बारिश में लड़का पढ़ने आया है|

75. दुनिया में रह कर सपनों में खो जाओ, किसी को अपना बना लो या किसी के हो जाओ, अगर कुछ भी नहीं होता है तो चादर तकिया लो और सो जाओ|

76. धड़कन दिल की रुक जाती है, सांसे अक्सर थम जाती है, बहुत बुरी हालत होती है यारो, जब, गर्लफ्रेंड से शादी करने की नौबत आती है|

77. वो इश्क तो करती है पर जुनून नहीं करती, वो कत्ल तो करती है पर खून नहीं करती, इस कदर कंजूस है मेरी चाहने वाली, मिस कॉल तो करती है पर फोन नहीं करती|

78. दुश्मनों की महफ़िल में चल रही थी मेरे कत्ल की तैयारी मैं पहुंचा तो बोलें यार बहुत लम्बी उम्र हे तुम्हारी|

79. इस कदर हम आपको चाहते हैं कि, दुनिया वाले देख कर जल जाते है| यूँ तो हम सबको उल्लू बनाते हैं, लेकिन आप थोड़ा जल्दी बन जाते हैं|

80. मटर पनीर समझ कर दोस्त बनाए थे साले सब के सब टिंडे निकले|

81. वो दोस्त उम्र भर क्या साथ देंगे जिन्होने चौराहे पर पुलिस देखकर बाइक से उतार दिया|

82. खून में तेरे मिट्टी, मिट्टी में तेरा खून, ऊपर सूरज, नीचे डामर, बीच में मई और जून|

83. मशहूर हुए वो जो कभी क़ाबिल ना थे और तो और कमबथे ख़्त मंजिल भी उन्हें मिली जो दौड़ में कभी शामिल  ना थे|

84. बादाम खाने से अक्ल आती है| धोके खाने से भी अक्ल आती है, तो सोचो बादाम धो के खाने से कितनी अक्ल आती होगी?

85. ऐ खुदा हिचकियों में कुछ तो फर्क डालना होता, अब कैसे पता करूँ कि कौनसी वाली याद कर रही है|

86. कहते हैं कि प्यार की राहों पे चलना आसान नहीं, मैंने भी कल चल के देखा मुझे तो रास्ता ठीक ही लगा|

87. ऐ दोस्त व्हिस्की को कफ़न में बांध ला, कब्र में बैठ कर पिया करेंगे, इन लड़कियो से मिला है धोखा चुड़ैलों से सेटिंग किया करेंगे|

88. दिल दो किसी एक को, वो भी किसी नेक को, जब तक मिल ना जाए कोई, ट्राई करते रहो हर एक को|

89. उम्र की राह में जज्बात बदल जाते है, वक़्त की आंधी में हालात बदल जाते है, सोचता हूं काम कर कर के रिकॉर्ड तोड़ दूं, कमबख्त सैलेरी देख के ख्यालात बदल जाते हैं|

90. मैंने अपने खवाहिशो को दिवार में चुनवा दिया खामियाँ ज़िन्दगी में अनारकली बनके नाच रही थी|

91. जिस प्रकार पाप का घड़ा भरते ही मृत्यु हो जाती है, उसी प्रकार खुशियों का घड़ा भरते ही शादी हो जाती है|

92. लगता है भगवन ने दिल बनाने का कोंट्रेक्ट चाइना को दे रखा है बड़ी जल्दी टूट जाता है|

93. वो तो आज भी हमको देखकर मुस्कारते हैं, लेकिन कम्भख्त उनके बच्चे हमे मामू मामू बुलाते है|

94. जीवन बिमा वाले भी कितनी बेशर्मी से पेश आते है, पति की मौत से क्या फायदा होंगे, घंटो बैठकर उसकी पत्नी को समझाते हैं|

95. दिल के आरमान आंशुओं में बह गए, हम गली में थे गली में रह गए|

96. लाइट चली गयी, जो बात उनसे कहनी थी वो उनकी मम्मी से कह गए|

97. पानी आने की बात करते हो, दिल जलाने की बात करते हो, चार दिन से मुंह नहीं धोया, तुम नहाने की बात करते हो|

98. खुदी को कर बुलंद इतना की, हिमालय की चोटी पे जा पहुचें, और खुदा खुद तुझसे पूछे, अबे गधे| अब उतरेगा कैसे?

99. सभंल कर करो बात वरना बहुत दूर तक जाएगी एक बार हां कर दो मेरी जान वरना बहुत देर हो जायगी|

100. आज कुछ शर्माए से लगते हो, सर्दी के कारण कंपकंपाये से लगते हो, चेहरा आपका खिल उठा है, लगता है हफ़्तों के बाद नहाये लगते हो|

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad