Type Here to Get Search Results !

Friends Status Messages


दोस्त वह होता है जो आपके भुतकाल को समझता है,
आपके भविष्य पर विश्वास रखता है और आप जैसे हो वैसे ही आपको अपनाता है।
*******************************
जिंदगी में कई दोस्त बनाना एक आम बात हैं लेकिन,
एक ही दोस्त से जिंदगी भर दोस्ती निभाना खास बात हैं।
*********************************
“Phøtø”….. खींचने Ķ@ शौख नहीं हैं मुजे पर क्या करु मेरे Friend 💃🏻 Ko …..”Phøtø”…..देखे बीना नींद नहीं आती…..😘😘😘
****************************
👬 जमाने кi छोडिये 😎 нmє जमाने кє साथ चलना ηнi आता…😎 нυm आज внi बच्चे😋 нє 😎हमें दोस्तों кє बिना 😋जीना ηнi आता
*****************************
ज़िन्दगी एक रेलवे स्टेशन की तरह है ,
प्यार एक ट्रेन है जो आती है और चली जाती है ,
पर दोस्त enquiry counter है ,
जो हमेशा कहते हैं May I Help You !
********************************
सच्चे_दोस्त 👬 कभी एक दूसरे को i_Love_u 💓नही बोलते ❌😜 उनकी तो गालियों मे भी प्यार छुपा होता है😅
***************************************
कुदरत 👤 का नियम ☝ है मित्र_और_चित्र, 👫🖼
दिल ❤ से बनाओगे ☝ तो उनके_रंग ☺ जरूर निखर_आयेंगे ।। 😘👫
 **********************************
किसी ने पूछा इस दुनिया में आपका अपना कौन हैं..,
मैंने हंसकर कहा,
जो मेरा Status पढ़ रहा है
❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️
*****************************
हम 👦 कहाँ_जायेंगे ☹ तुम_जैसे 😌 दोस्तों 👫 को छोड़कर, 😒*तुम्हारे_बिन 👫 दिन 🌇 नहीं_गुजरता ☝ जिन्दगी 🌍 क्या खाक_गुजरेगी..🚬🚬😎
*****************************
सच्चा ‪दोस्त‬ मिलना बहोत ही ‪मुश्किल‬ है,
मैं खुद ‪हैरान‬ हूँ कि तुम लोगों ने मुझे ‪ढूढ़‬ कैसे लिया।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad