Type Here to Get Search Results !

Santa Banta Hindi Jokes

Santa Banta Hindi Jokes

Santa Banta Hindi Jokes


संता और बंता में एक बार बहस हुई।

संता – मेरे दादा जी इतने अमीर, और भुलक्कड़ थे कि
लाठी बिस्तर पे रख के खुद कोने में सो जाते थे।

बंता – अबे ये तो कुछ भी नही.

संता – कैसे?

बंता – मेरे दादा जी इतने अमीर, और भुलक्कड़ थे की
पान चबा कर बिस्तर पे थूक देते और खुद खिड़की से नीचे कूद जाते थे।
◈ ━━━━━━━━━━━━━━ ◈
यात्री ट्रेन से उतरा,

उसने पास में खड़े संता से पूछा –

अरे भाई ये कौन सा स्टेशन है? 🤔🤔

संता हंसा, और हंसा, जोर जोर से हंसा, हंस हंस के लोट पोट हो गया…😆😆

और बड़ी मुश्किल से अपने आप को सम्भालते हुऐ बोला –

“पगले ये रेलवे स्टेशन है”।😝😝
◈ ━━━━━━━━━━━━━━ ◈
संता एक बार स्किन प्रॉब्लम से दुखी हो कर डॉक्टर के पास पहुंचता है..

डॉक्टर- तुम कौन सा साबुन इस्तेमाल करते हो?

संता – बजरंग का साबुन।🧼

डॉक्टर – पेस्ट?

संता – बजरंग का पेस्ट।

डॉक्टर – शैंपू? 🧴🧴

संता – बजरंग का शैंपू।

डॉक्टर – अरे यार ..आखिर ये बजरंग कौन सी कंपनी है?

संता – बजरंग मेरा रूम पार्टनर है।
◈ ━━━━━━━━━━━━━━ ◈
संता – डॉक्टर साहब क्या आप मेरी बीमारी का पता लगा सकते हो?🙏

डॉक्टर – हां आप की आखें बहुत कमज़ोर है?🧐🧐

संता – इतनी जल्दी आप को कैसे पता चल गया?

डॉक्टर – तुमने बाहर बोर्ड पर नहीं पढ़ा कि मैं जानवरों का डॉक्टर हूं।
◈ ━━━━━━━━━━━━━━ ◈
संता ने बंता को थप्पड़ मारा।👋👋

बंता – ये तूने मज़ाक में मारा या सिरियस में।

संता – सीरियस में।

बंता – फिर ठीक है, मज़ाक मुझे बिल्कुल पसंद नही।😤😤
◈ ━━━━━━━━━━━━━━ ◈
पिक्चर हॉल के सामने का नजारा
आदमी – भाई साहब यह स्कूटर स्टैंड कहां है।😐😐
संता – भाई साहब आप पहले मुझे अपना नाम बताओ?
आदमी – पप्पू।
संता – अब अपने माता-पिता का नाम बताओ?
आदमी – मुझे पिक्चर देखने जाना है, आप मेरा समय बर्बाद किए🕑 बिना बताइए स्कूटर स्टैंड कहां है?
संता – तभी तो बोल राहा हूं, जल्दी बताओ?
आदमी – मेरी माता का नाम आशा देवी है, और वो टीचर हैं। पिता जी का नाम राजेश शर्मा है, और वो वकील है।
संता – सब पढ़े लिखे हैं।📖
आदमी – हां अब बताओ स्कूटर स्टैंड कहां है?
संता – पढ़े लिखे मां बाप की औलाद स्कूटर स्टैंड स्कूटर के नीचे होता है।

◈ ━━━━━━━━━━━━━━ ◈
संता – तुम आपरेशन कराने से पहले ही क्यों भाग गए?🤔🤔

बंता – नर्स बार-बार कह रही थी, डरो मत कुछ नहीं होगा हिम्मत रखो, कुछ नहीं होगा…
ये तो बस एक छोटा सा आपरेशन है।😇😇

संता- तो इस में डरने की क्या बात है? सही तो कह रही थी!

बंता- अबे, वो मुझसे नहीं डॅाक्टर से कह रही थी!!!

◈ ━━━━━━━━━━━━━━ ◈
संता :- कौन सी कास्ट(जाती) के लोग अच्छे होते हैं?

बंता :- बनिए…..!

संता :- वो कैसे?

बंता :- हर जगह लिखा होता है, देश के अच्छे नागरिक ‘बनिए’। देशभक्त ‘बनिए’। 🤣🤣

◈ ━━━━━━━━━━━━━━ ◈
संता – तुझे पता है, मेरे दादा जी शेर से लड़ गए थे। 😤😤

बंता – क्या सच में?😱

संता – हां सच में।

बंता – फिर क्या हुआ?

संता – फिर क्या शेर उन्हें खा गया।

◈ ━━━━━━━━━━━━━━ ◈
संता पैराशूट 🪂बेच रहा था।

संता- आइए… आइए … इससे आप जमीन पर कूद सकते हैं और एक बटन दबाते ही आप लैंडिंग कर सकते हैं।
और इस पैराशूट से आप किसी भी परिस्थिति में सुरक्षित बच सकते हैं।

कस्टमर – और अगर ये ओपन ना हुआ तो?

संता – तो पैसे वापस…!!🤭🤭
◈ ━━━━━━━━━━━━━━ ◈
Latest Satna Banta Jokes
Santa Banta Jokes in Hindi
Download
संता – परसों मेरी बीवी कुएं में गिर गई थी, बहुत चोट लगी, बहुत चिल्ला रही थी।

बंता – अब कैसी है?

संता – अब ठीक है, कल से कुएं से आवाज नी आई।
◈ ━━━━━━━━━━━━━━ ◈
डॉक्टर – कहिए कैसे आना हुआ।

संता – डॉक्टर साहब लिवर में बहुत दर्द हो रहा है।

डॉक्टर – शराब पीते हो?

संता – हां हां बिल्कुल पर छोटा पैक ही बनाना।🤣🤣😝
◈ ━━━━━━━━━━━━━━ ◈
संता बंता को गुस्से में बोल रहा था।😡😠

संता – यार, जब मैंने तुझे खत ✍️✍️ लिखा कि मेरी शादी में जरूर आना। तो तुम आए क्यों नहीं?

बंता – ओह यार, मुझे तुम्हारा खत मिला ही नहीं।😚😚

संता – मैंने लिखा तो था, कि खत मिले चाहे ना मिले तुम मेरी शादी में जरूर आना।

◈ ━━━━━━━━━━━━━━ ◈
संता और बंता जंगल में, सामने आया 🦁शेर।

बंता ने शेर की आंखों में मिट्टी फेंक दी,
और भागने लगा, और संता को भी भागने को कहा।

संता – मैं क्यों भागु मिट्टी तो तुने फेंकि है।
◈ ━━━━━━━━━━━━━━ ◈
संता – अरे ये तेरे हाथ पैर कैसे टूट गए?🤔🤔

बंता – कुछ नहीं यार, पड़ोस में जो चाइनीज रहता है उसकी बिवी मर गई..

पिछले साल ही उनकी शादी हुई थी।🎎

संता – तो?

बंता – तो क्या, वो रो रहा था मैने कहा दुखी मत हो.

बीवी एक साल तो रही, वरना चाइनीज का माल इतना कहां चलता है..।
◈ ━━━━━━━━━━━━━━ ◈
संता 🚲 साईकिल ले कर कहीं भागा जा रहा था।

तभी किसी ने कहा अरे संता भाई ☕चाय तो पीते चलो।

संता – अगर इतना ही टाइम होता तो साइकिल पर नहीं बैठ जाता।
◈ ━━━━━━━━━━━━━━ ◈
संता – कल रात हमारे पड़ोसी को पता नही क्या हुआ आधी रात को आकार मेरा🚪दरवजा पीटने लगा…।

बंता – तो तूने क्या किया?

संता – मैने क्या करना था, मैं भी मस्ती में तबला बजाता रहा।

◈ ━━━━━━━━━━━━━━ ◈
संता – जल्दी से यहां एक 🚑 एंबुलेंस भेज दीजिए मेरे दोस्त को एक गाड़ी ने ठोकर मार दी है, उसके नाक कान से खून बह रहा है शायद उसकी टांग भी टूट गई है।

ऑपरेटर – आप किस जगह पर हैं कृपया वह बताइए।🤔🤔

संता – Connaght Places में।

ऑपरेटर – उसकी स्पेलिंग बताइए मैं नोट कर लेता हूं।

आगे से कोई आवाज नहीं आई।

ऑपरेटर – सर क्या आप मेरी आवाज सुन रहे हैं।

दूसरी तरफ से अभी भी कोई आवाज नहीं आई

ऑपरेटर – सर प्लीज जवाब दीजिए क्या आप सुन रहे हैं?

संता – हां हां माफ करना, मुझे Connaght Places की स्पेलिंग नही आती, इस लिए मैं उसे घसीट कर Minto Road पर ले आया हुं।
आप Minto Road की स्पेलिंग लिखो।🤭🤭
◈ ━━━━━━━━━━━━━━ ◈
संता बंता 🚆 ट्रेन के पीछे भाग रहे थे।

जब संता चढ़ा तो लोगों ने कहा “welldone”

संता – खाक Welldon जाना तो उसे था, मैं तो छोड़ने आया था।

😂😂😂😂

◈ ━━━━━━━━━━━━━━ ◈
बैंक मैनेजर – 💸पैसा खत्म हो गया है, कल आना।

संता – लेकिन मुझे मेरा पैसा अभी चाहिए।

बैंक मैनेजर – देखिए गुस्सा मत होइए कृपया शांति 😇 से बात करें।

संता – हां-हां बुलाओ शांति को मैं अभी बात करता हूं।

😂😂😂
◈ ━━━━━━━━━━━━━━ ◈
संता का बेटा पांव फैलाकर सो रहा था।🛌🛌

संता – उठ बे..

बेटा – क्या हुआ?😩😩

संता – स्कूल क्यों नहीं गया?

बेटा – तुमने ही तो कहा था, एक ही जगह बार बार जाने से इज्ज़त कम हो जाती है।

संता बेहोश।🤣🤣

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad